चोर बताकर किशोर की पिटाई Teenager beaten as a thief




     
                                                                पिटाई से घायल युवक।                             

                                                             सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र गगन विहार में एक किशोर को चोर बताकर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में थाना साहिबाबाद पुलिस ने बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला दर्ज किया है। 
          
जानकारी के अनुसार दिल्ली हर्ष विहार निवासी चंद्रकला पत्नी अशोक ने थाना साहिबाबाद में एक लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसके 16 साल के बेटे हर्ष को गगन विहार में उस समय बंधक बना लिया जब वह 25 फुटा रोड से 8 जनवरी की दोपहर तीन बजे गुजर रहा था। आरोप है कि पंकज तोमर नाम के व्यक्ति ने हर्ष पर चोरी का आरोप लगाते हुए एक हलवाई के गोदाम में ले जाकर के बंधक बनाया और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की । चंद्रकला का कहना है कि जब उसे इस घटना का पता चला तो उसने अपने बेटे को छोड़ने की फरियाद की, लेकिन नहीं छोड़ा गया। उसके रोने बिलखने के बाद जमा हुई भीड़ के हस्तक्षेप पर किशोर को छोड़ा गया। आरोपी ने धमकी दी कि यदि उसे 15 हजार रुपये नहीं दिए गए तो वह फिर से किशोर को किसी मामले में झूठा फंसा कर जेल भिजवा देगा ।
       
इस मामले में थाना साहिबाबाद पुलिस द्वारा पंकज तोमर नाम के व्यक्ति के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment