एसएसपी ने किया थाना लिंक रोड का औचक निरीक्षण SSP did surprise inspection of police station road



                                           थाना लिंकरोड का निरीक्षण करते एसएसपी गाजियाबाद।

                                                                सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । बृहस्पतिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  गाजियाबाद ने थानों के भ्रमण के क्रम में ’थाना लिंक रोड का औचक निरीक्षण’ किया । 
      
एसएसपी  कलानिधि नैथानी ने थाना लिंकरोड के कार्यालय, हवालात, कंप्यूटर कार्यालय, कर्मचारियों के बैरक आदि का निरीक्षण किया। एसएसपी ने थाना प्रभारी व अन्य थाना स्टाफ को हिदायत दी कि वे थाने पर आने वाले पीङितों की सुनवाई करने पर संवेदनशील रहें तथा आवश्यकतानुसार अभियोग एफआईआर या एनसीआर पंजीकृत करने व उनकी समस्या का संभवतया त्वरित निस्तारण करें।  समस्त स्टाफ को थाने और.आस पास साफ सफाई रखने तथा अभिलेखों का रख-रखाव हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इसके अलावा मरम्मत के सभी कार्य शीघ्र निस्तारित करने को कहा।
       
उन्होंने थाने पर साफ सफाई और पुरानी विवेचनाओं को लेकर पुलिस कर्मियों की क्लास लगाई। साथ ही सीओ डा.राकेश मिश्रा को  सभी कार्य निष्ठा पूर्वक निपटाने के निर्देश दिए।        अचानक थाना पहुंचे एसएसपी को देख थाने का स्टाफ की चिंता बढ़ गई और सभी संभलने की कोशिश करने लगे। एसएसपी थाने के रखरखाव और अपराध रजिस्टर का निरीक्षण किया । उन्होंने थानाध्यक्ष देवेन्द्र विष्ट को कड़ाई से कहा कि वे पुलिस कर्मियों को हर महीने कम से कम 10 विवेचनाएं निपटाने के साथ बेहतर पुलिसिंग की व्यवस्था करें।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment