सड़क हादसे में साइकिल सवार घायल Cyclist injured in road accident




                                               ट्रेक्टर ट्राली के बीच में फसी बाइक। 

                                                सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
साहिबाबाद ।  थाना लिंक रोड क्षेत्र में हुए दो हादशों में एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा दूसरे हादशे में एक कार चालक घायल हो गया तथा कार क्षतिग्रस्त हो गयी।
        
जानकारी के अनुसार सौर उर्जा मार्ग पर पर दिल्ली प्रेस चैराहे के पास शनिवार को दोपहर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर एक बाइक सवार घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। लिंक रोड पुलिस ने बताया कि सचिन नाम का युवक बाइक से रेलवे रोड चैकी की ओर तरफ जा रहा था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी है तथा अभी तक घायल की ओर से थाने पर लिखित शिकायत नहीं दी गई है।
        
दूसरी घटना रेलवे रोड पुलिस चैकी के अंतर्गत जय अम्बे धर्म कांटे के पास शुक्रवार की रात में सड़क किनारे खड़े कंटनेर में मारुति स्विफ्ट जा घुसी। इसमें कार सवार घायल हो गया। रेलवे रोड चैकी इंचार्ज मधुर श्याम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि कंटेनर के पीछे से कार ने हिट किया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए जाम लग गया था। दोनों वाहनों को वहां से साइड करा दिया गया है। कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया है। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment