घरेलू सामान के थोक विक्रेता के यहां लाखों की चोरी stolen from wholesaler of household goods



                   

                                                 सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
साहिबाबाद। थाना साहिबाबाद की नाक के ठीक सामने श्याम पार्क मेन में  काले रंग की वैगनआर कार से आए चार चोरों ने रूपम ट्रेडर्स नाम की एक थोक की दुकान के चारों ताले तोड़कर नगदी सहित करीब 5 लाख का सामान चोरी कर ले गये। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है ।
        
जानकारी के अनुसार 645 श्याम पार्क  मेन निवासी संजय गुप्ता की दुकान  तिकोना पार्क के ठीक सामने लाजपत राय डिग्री कॉलेज के पास है। उन्होंने बताया कि  रात 2 बजे के करीब पुलिस की पीसी ने उन्हें  दुकान के ताले टूटने व दुकान खुले होने की सूचना दी।  जब वे दुकान  में आए तो उन्होंने देखा कि चोर गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपये, महंगी सिगरेट,  कैश कूपन, जीएसटी के बिल सहित करीब पांच लाख का सामान चोरी कर ले गए हैं । चोर  काउंटर में लगे गल्ले को भी अपने साथ निकाल कर ले गए , जिसमें 20 हजार कैश, जीएसटी बिल, कैश के कूपन आदि रखे थे। सीसीटीवी की फुटेज में पता चल रहा है कि चोर 12 बजे करीब दुकान के पास आए थे लेकिन आसपास आवाजाही के चलते वे घटना को अंजाम नहीं दे पाए। ठीक 1 घंटे बाद 1बजकर 06 मिनट पर चोरों की गाड़ी वैगनआर काले रंग जिस पर दिल्ली नंबर की प्लेट लगी थी आयी और बाद में चोरों ने दुकान के चारों ताले तोड़कर शटर ऊपर उठाया फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चारों चोरों के फोटो सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहे हैं । घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना साहिबाबाद में तहरीर दी गई है। पुलिस ने अभी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
        
 चैकी प्रभारी मोहन नगर राजीव बालियान ने बताया कि वे इस गाड़ी के नंबर के आधार पर चोरों का पता लगा रहे हैं और जल्दी ही मामले को खोल दिया जाएगा ।
        
इसके अलावा तुलसी निकेतन पुलिस चैकी क्षेत्र डीएलएफ ए1/ 39 निवासी सतीश कुमार राय के फ्लैट में चोरों ने ताला खोलकर करी 4 तोले सोने के आभूषण तथा 20हजार कैश चोरी कर लिया। सॉफ्टवेयर इंजीनियर सतीश कुमार राय घटना के समय अपने ऑफिस में थे और पत्नी स्कूल से बच्चों को लेने गई थी।
         
घटना सोमवार की दोपहर की है। थाना साहिबाबाद पुलिस ने इस घटना की भी रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं की है। थाना साहिबाबाद क्षेत्र में हो रहीं चोरियों से लोगों में भय का माहौल बना है।

फोटो कैप्शन- चोरी हुई दुकान का फोटो। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment