सशस्त्र मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार 25 thousand rewarded crook injured in armed encounter, arrested




                                            गोली से घायल बदमाश को देखते थानाध्यक्ष व अन्य।

                                                   सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
साहिबाबाद। थाना लिंक रोड पुलिस की दो बदमाशों के साथ हुई एक सशस्त्र मुठभेड़ में एक 25हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर  उपचार के लिए एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से लूट की वारदातों में प्रयुक्त होने वाली बाईक, चोरी की एक चैन व अवैध हथियार बरामद हुए हैं।
           
सीओ साहिबाबाद  डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार को  सूचना मिली थी कि एक 25 हजार का इनामी बदमाश लूट के इरादे से साइट फॉर औद्योगिक क्षेत्र की ओर आने वाला है। इस सूचना पर थाना लिंक रोड पुलिस सनशाइन होटल के पास चेकिंग कर रही थी। तभी बाईक सवार दो संदिग्ध आते दिखाई दिए। जिन्हें चेकिंग हेतु रोका गया पर वे नहीं रुके। जिनका पीछा व घेराबंदी की गई तो बदमाशों ने जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया। कड़कड़ माडल गांव के फाटक से पहले रेलवे लाइन के पास समय करीब 10 बजे सुवह पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अली मौहम्मद पुत्र कमरुद्दीन निवासी न्यू सीमापुरी थाना सीमापुरी, दिल्ली गोली लगने से घायल हो गया। जिसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। गिरफ्तार बदमाश का एक साथी मौके  का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा व दो जिन्दा कारतूस, चोरी की चेन(पीली धातु की) व चोरी की पल्सर बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाश थाना लिंकरोड क्षेत्र की एक चोरी की घटना में वांछित था जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था।
        
गिरफ्तार इनामी बदमाश के विरुद्ध एनसीआर क्षेत्र में करीब दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले पंजीकृत हैं।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment