आजम खां के मामले में मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने के प्रयास में 9 सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार 9 SP workers arrested in an attempt to blow up the Chief Minister's effigy



                                         
                                       पुतलों के साथ सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करती पुलिस। 
साहिबाबाद,  ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद पुलिस ने रामपुर के सांसद एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान और उनके बेटे अबदुल्ला आजम के मामले में पुलिस कार्रवाई के विरोध स्वरूप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने का  प्रयास कर रहे सपा के हिंडन पार अध्यक्ष मनमोहन गामा समेत नौ सपा कार्यकर्ताओं को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है तथा पुतलों  को अपने कब्जे में ले लिया है।
                
जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के हिंडनपार अध्यक्ष मनमोहन गामा अपने साथी जब्बार मलिक, साबिर चैधरी ,अजय कुमार एडवोकेट आदिव, रिजवान सैफी,मुदस्सर खान ,मज्जू चैधरी तथा मोनू सैफी  आदि के साथ शहीदनगर  मेट्रो स्टेशन के पास प्रदर्शन कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की तैयारी कर रहे थे। इस की जानकारी पुलिस को मिल गई। सूचना पर थानाध्यक्ष साहिबाबाद जेके सिंह और चैकी शहीद नगर इंचार्ज महक सिंह बालियान के नेतृत्व में पुलिस दल ने सभी लोगों को प्रदर्शन से पहले ही गिरफ्तार कर उनसे दोनों पुतलों को बरामद कर लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। बाद में मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया ।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment