क्रिसमस डे पर नन्हे उस्तादो ने मचाया धमाल On Christmas Day, Nanha Ustad has played



गााजियाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  संजयनगर स्थित रामकिशन इंस्टीटयूट बालिका विधालय में आज छोटे छोटे बच्चो ने क्रिसमस डे पर विभिन्न रंगारंग सास्ंकृतिक कार्यक्रम आयोजित किये ।इस मौके पर नन्हे उस्तादो ने सेंटाक्लाॅज की डरेस पहनकर शिक्षक और बच्चो को टाॅफी और मिठाई का वितरण किया। और इस माध्यम से यह संदेश दिया कि हमें मिलजुलकर समाज में रहना चाहिए । कोई बडा या छोटा नही होता। 

इस अवसर पर देश भक्ति गीतो के अलावा परम्परागत जिंगलबेल  ,जिंगलबेल गीत गाकर उपस्थित दर्शकेा को सराबोर कर दिया । इस मौके पर प्रधानाचार्या डा0मालती गर्ग व निदेशक आलोक गर्ग ने इस सफल कार्यक्रम के लिए बच्चो और शिक्षको  को बधाई दी। 

दूसरी तरफ मोहननगर राजीव कालोनी स्थित शांति निकेतन स्कूल में भी आज क्रिसमस डे पर रंग - बिरंगे कपड़ों में सजधज कर नन्हें - मुन्हें बच्चें स्कूल आये। आज स्कूल ड्रेस से अलग कपड़े पहनने से बच्चों में एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी। नन्हें बच्चे सेंटाक्लाॅज बन बच्चों को टाॅफियां दिए। बच्चों ने ताली बजाकर ‘हैप्पी क्रिसमस’ गाकर खुशियां मनाएं। सेंटाक्लाॅज बना बच्चा कालोनी में घर - घर जाकर छोटे - छोटे बच्चों का टाॅफियां बांटे। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य संजय त्रिपाठी ने ऐसे कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए स्कूल के शिक्षकों व बच्चों को बधाई दी। 




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment