सोनम को निर्देशित करना चाहते हैं अनिल कपूर Anil Kapoor wants to direct Sonam



मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर को निर्देशित करना चाहते हैं।

अनिल इन दिनों सोनम कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में काम कर रहे हैं। वह सोनम के काम से इतने इम्प्रेस हैं कि यदि कभी उन्होंने फिल्म निर्देशित करने का मन बनाया तो अपनी बेटी के साथ काम करना चाहेंगे।

अनिल कपूर ने बताया कि विधु विनोद चोपड़ा अक्सर उन्हें निर्देशन में हाथ आजमाने की सलाह देते रहते हैं, लेकिन उन्होंने कभी निर्देशक बनने की नहीं सोची। उन्होंने कहा कि यदि वह निर्देशक बने तो बेटी के साथ जरूर काम करेंगे।

उन्होंने कहा ,“सोनम हमेशा मुझे सरप्राइज कर देती है। जब मैं उन्हें सेट पर देखता हूं और फिर पर्दे पर देखता हूं तो बिल्कुल अलग दिखती हैं। यही सच्चा आर्टिस्ट होता है। आप सेट पर अलग है और पर्दे पर एक अलग ही उनकी छवि आती है। मैं यदि कभी भी डायरेक्टर बना, तो मैं यह चाहूंगा कि सोनम मेरी फिल्म में हो।”

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में अनिल कपूर रील लाइफ में सोनम के पिता का किरदार निभाएंगे। इस फ़िल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल अनिल कपूर की फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' के एक गाने से लिया गया है। शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बन रही फिल्म एक फरवरी को रिलीज होगी।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment