‘अखिलेश यादव को देंगे वोट’ नारा लगा रहा था दिव्यांग, बीजेपी नेता ने मुंह में डंडा ठूंसा 'Akhilesh Yadav to give vote' was slogan 'Divyaag, BJP leader threw a stance in the mouth



संभल, ( शांतिदूत न्यूज नेटवर्क  )  उत्तर प्रदेश के संभल में बीजेपी नेता का एक चैंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अमरोहा का बीजेपी नेता एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंसता नजर आ रहा है। आरोप है कि दिव्यांग शराब के नशे में अखिलेश यादव को वोट देने का नारा लगा रहा था, इससे बीजेपी नेता नाराज हो गया। वहीं पुलिस भी दिव्यांग को पकड़कर थाने ले गई। बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मामला संभल सदर के एसडीएम आफिस के सामने का है, जहां अमरोहा के बीजेपी नेता मुहम्मद मियां ने सड़क पर खड़े एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंस दिया। एक नहीं तीन बार बीजेपी नेता ने उसके मुंह में डंडा ठूंस दिया, इसके बावजूद दिव्यांग डरा नहीं और नारा लगाता रहा कि अखिलेश यादव को वोट देंगे। इसके बाद पुलिस तत्काल दिव्यांग को पकड़ कर थाने ले गई।

वहीं पुलिस का कहना है कि दिव्यांग शराब के नशे में सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रहा था। सदर कोतवाल का कहना है कि उनके पास उत्पीड़न का कोई मामला सामने नहीं आया है। अगर आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

उधर अमरोहा और संभल बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने मुहम्मद मियां नाम के किसी व्यक्ति को पार्टी का नेता मानने से इनकार कर दिया। वहीं सूत्रों का कहना है कि मुहम्मद मियां ने बीजेपी के टिकट पर अमरोहा की उझारी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment