शशि थरूर से हुई बड़ी गलती, अब पार्टी से निलंबित करेगी कांग्रेस! A big mistake made by Shashi Tharoor, now the Congress will suspend the party!



Z
नई दिल्ली, ( शांतिदूत न्यूज नेटवक ) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर अपने बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में बने रहते है। इस बार फिर उनकी जुबान फिसल गई। शशि थरूर ने इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। हालाकि शशि थरूर ने अपने बयान पर सफाई दी है लेकिन मांफी नहीं मांगी। भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की जयंती के दौरान एक कार्यक्रम में शशि थरूर भाषण दे रहे थे जिसके दौरान उन्होंने कहा कि आज अगर एक 'चायवाला' देश का प्रधानमंत्री है, वो नेहरू के कारण ही हैं। क्योंकि पंडित नेहरु ने देश के संस्थानों को इतना मजूबत बनाया कि कोई भी व्यक्ति देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचने का सपना देख सकता है।

इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति शशि थरूर की मंशा को साफ देखा जा सकता हैं। शशि थरूर ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री का अपमान किया है। शशि थरूर के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़े शब्दों में निंदा की है। जिसके बाद थरूर को सफाई भी देनी पड़ी. शशि थरूर के इस बयान पर बीजेपी तंज कसा। बीजेपी की ओर से ट्वीट किया गया कि आपके बयान में थोड़ा करेक्शन है, आज अगर मानवता है तो सिर्फ नेहरू की वजह से ही है। उनके रोल को सिर्फ प्रधानमंत्री बनाने तक ही सीमित ना करें। 

चुनाव का मौसम है अब देखना ये होगा कि क्या पार्टी शशि थरूर को पार्टी से निलंबित करेगी क्योंकि गुजरात चुनाव के दौरान जब कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कहा था तब पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment