कार में जलकर युवक की संदिग्ध मौत Youth's suspected death by burning in the car



                                                     फाइल फोटो मृतक नवीन कुमार दास

साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद क्षेत्र में लोनी रोड पर टीला मोड़ और भौपुरा गांव के बीच में शुक्रवार की भोर में एक मारुति ब्रेजा कार में आग लग गयी जिससे कार को चला रहे व्यक्ति की कार में ही जल कर मौत हो गई। मृतक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया गया है। पुलिस इसे हादसे के अलावा हत्या के एंगल को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है।    .     .            

                                                                    जली हुई कार

थानाध्यक्ष साहिबाबाद दिनेश सिंह ने बताया कि 44 साल का नवीन कुमार दास पुत्र शंकर दास निवासी इंद्रपुरी दिल्ली वेस्ट अपनी ब्रेजा कार से टीला मोड़ होकर भोपुरा गांव की ओर आ रहा था। शुक्रवार की भोर में करीब 3बजे के करीव ओक्सी होम के पास कार में अचानक आग लग गई और कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया। कार का लाॅक जाम हो जाने से वह कार से बाहर नहीं आ सका, इससे उसकी कार में ही जलकर मौत हो गई। कार में आग लगने की सूचना पास ही ड्यूटी दे रहे एक भवन के चैकीदार ने फायर ब्रिगेड को दी, तब फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग बुझाई। घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई मनोज कुमार दास ने थाना साहिबाबाद में लिखाई है। उसने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या की गई है। मृतक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता था तथा एससी-एसटी सेल देखता था। इसके अलावा वह शादी इवेंट आदि का  करने  काम  करता  था।
   
मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की बात रात 8.30 बजे हुई थी तथा उसने उसने अपने लिये  गये मकान की बाबत फ्रिज आदि लेने की बात कही थी। इस घटना से मृतक के परिवार में गमी का माहौल है और सभी दुखी है।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment