गाजियाबाद में मां-बेटी ने किया सुसाइड, पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट Mother and daughter did suicide in Ghaziabad, police did not get any suicide note



गाजियाबाद में डबल सुसाइड की घटना सामने आई है  इंदिरापुरम में रहने वाले HAL कंपनी के एक अधिकारी की पत्नी और उसकी बेटी ने घर में आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है

गाजियाबाद,  गाजियाबाद में डबल सुसाइड की घटना सामने आई है  इंदिरापुरम में रहने वाले HAL कंपनी के एक अधिकारी की पत्नी और उसकी बेटी ने घर में आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पीड़ित परिवार मूलरूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा के रहने वाला है फिलहाल इंदिरापुरम में रहते हैं. जानकारी मिलने के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई और पत्नी के शव को उसके बेडरूम में पंखे से लटका हुआ देखा. साथ ही 29 साल की बेटी उसी कमरे में बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी. 

 आपको बता दें कि इंदिरापुरम इलाके में HAL कंपनी में कार्यरत एक अधिकारी का परिवार न्याय खंड 2 में रहता है रात करीब 9:00 बजे पुलिस को सूचना मिली की किसी ने आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची पुलिस ने डबल सुसाइड की जांच शुरू कर दी है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि आखिर आत्महत्या किस लिए की गई 29 साल की बेटी एक निजी कंपनी में बतौर सीए का काम करती है जब की पत्नी हाउस वाइफ थी. HAL कंपनी में कार्यरत अधिकारी और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए हुए थे जब वह लौटे तो दरवाजा बंद था. खिड़की से झांक के देखा तो अंदर से किसी तरह की कोई आवाज नहीं आई. उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने आसपास के लोगों को बुलाया और फिर मौके पर पुलिस को बुलाया अंदर जाकर देखा तो पत्नी पंखे से लटकी हुई थी, जबकि बड़ी बेटी सीए बेड पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी.

मां और बेटी ने एक साथ आत्महत्या क्यों कर ली यह अभी साफ नहीं है. इस घटना से आसपास के इलाके में एक गम का माहौल है और सब लोग हैरान है कि आखिर इस परिवार में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने मौत को गले लगा लिया. फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया सुसाइड मान रही है और इसकी जांच कर रही है. हादसे का शिकार हुआ परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा का रहने वाला है और इंदिरापुरम के इस इलाके में रहते हैं.




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment