गृहणीं बैठी तंबू तान Housewife tents



                                                    टंबू तान कर रहने को मजबूर एक महिला। 

साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना साहिबाबाद क्षेत्र में गुलमोहर ग्रीन सोसायटी मोहननगर में एक फ्लैट के सामने महिला टेंट लगाकर बैठ गई है। महिला का आरोप है कि उनका पति करीब एक महीने से 12 साल के बेटे के साथ फरार है। जब वह अपने  फ्लैट पर पहुंची तो उसमें किरायेदार था। किरायेदार ने  फ्लैट खाली करने से मना कर दिया,ऐसे में पुलिस भी उसकी मदद नहीं कर रही थी। तब उसे फ्लैट के सामने टैंट लगा कर बैठने के अलावा कोई चारा नहीं सूझा।
           
पीड़िता रजनी का कहना है कि पहले वह अपने पति के साथ झिलमिल मेट्रो स्टेशन के पास किराए के एक फ्लैट में रहती थीं। उनका पति दिल्ली की एक कंपनी में कार्यरत है। उनकी शादी से को 12 साल हो चुके हैं तथा पति से उनका एक 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है। उसका पति एक महीना पहले बेटे को लेकर कहीं चला गया। इससे वह दिल्ली के फ्लैट का पिछले 3 महीने से किराया नहीं दे सकी तो वह मंगलवार को फ्लैट खाली कर गुलमोहर ग्रीन सोसायटी स्थित अपने फ्लैट पर पहुंचीं। यहां आकर पता चला कि फ्लैट को पति ने किराए पर दिया हुआ है। किराएदार फ्लैट को खाली करने को तैयार नहीं है। ऐसे में वह फ्लैट के सामने ही टेंट लगाकर बच्ची और सामान के साथ बैठ गई हैं।
       
 महिला का आरोप है कि उनका पति एक माह से बेटे के साथ फरार है। उनका फोन भी बंद है। एसएचओ साहिबाबाद दिनेश सिंह ने बताया कि वे उनके सामने यह मामला आया है वे मामले की सच्चाई का पता करा रहे हैं।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment