नाले में गिरी बालिका का शव बरामद Dead body found in a drain



इंदिरापुरम, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में शुक्रवार की  रात दशहरे का मेला  देखने गई एक आठ साल की बच्ची जो नाले की पुलिया पर बैठी थी कि भीड़ के कारण पुलिया से नीचे नाले में गिर गई थी, कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम ने लड़की के शव को शनिवार को बरामद कर लिया है। 
        
जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बीती रात  प्रियंका नाम की आठ साल बालिका पुत्री संतोष कुमार निवासी गांव कनावनी की झुग्गी वस्ती दशहरे का मेला अपने परिवार के साथ देखने गई थी । शुक्रवार की रात में संतोष का परिवार  इंदिरापुरम क्षेत्र में रामलीला ग्राउंड में दशहरा देखने बच्चों के साथ  आया था तथा लड़की प्रियंका अन्य के साथ नाले की पुलिया पर  बैठी हुई थी। अचानक प्रियंका पुलिया से नीचे नाले में गिर गई। उसे  नाले से निकालने की काफी कोशिश की गयी लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस की सूचना पर गाजियाबाद एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची तथा लड़की की तलाश शुरू की गयी। लेकिन लगभग 10 घंटे से ज्यादा समय तक बच्ची का  भी कोई सुराग नहीं लग पाया। बाद में  शनिवार को 12.15 बजे बच्ची का शव बरामद कर लिया गया।
             
एनडीआरएफ के निरीक्षक का कहना है कि इंदिरापुरम पुलिस और उनकी एनडीआरएफ की पूरी टीम रात भर से बच्ची के शव को बरामद करने में जुटी रही, तब उन्हें 15 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद बच्ची के शव को बरामद किया जा सका।  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment