हथियारबंद बदमाशों ने सरेआम सॉफ्टवेयर इंजीनियर से कार लूटी Armed robbers hacked the car with software engineers



साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )   लिंक रोड पर डाबर तिराहे के पास शुक्रवार रात हथियारबंद बदमाशों ने सरेआम सॉफ्टवेयर इंजीनियर से कार लूट ली। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर पहले इंजीनियर को बंधक बनाया और कार में डालने का प्रयास किया लेकिन इंजीनियर ने विरोध करने पर वे अपहरण करने में सफल नहीं हुऐ। इंजीनियर के बदमाशों से भिड़ जाने और उसके बदमाशों पर पत्थर बरसाने पर बदमाश इंजीनियर को छोड़ उसकी कार को ले उड़े। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।
         
जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर 77 एक्सप्रेस जेनिथ सोसायटी में रहने वाले पुलकित कंसल नोएडा की जेनपेक्ट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम करते हैं। शुक्रवार को अपनी ऑफिस से कौशांबी निवासी दोस्त से मिलने उसके घर नीलगिरी अपार्टमेंट गए थे। रात करीब 9.45 बजे वह कौशांबी से अपने घर के लिए निकले। डाबर तिराहे के पास आकर वे लघु शंका के  लिए कार से उतरे। लघुशंका करके वह कार की ओर लौट ही रहे थे कि पीछे से मोटरसाइकिल से आए दो युवकों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। एक बदमाश ने उन्हें कार की पिछली सीट पर डालने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश का हाथ इंजीनियर ने पकड़कर उसे धक्का दे दिया। लेकिन बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। पुलकित ने उठ कर सामने पड़े पत्थर बदमाशों पर मारने शुरू कर दिये। इस दौरान एक बदमाश कार के अंदर बैठा और कार लेकर वैशाली की ओर भाग खड़ा हुआ। वहीं दूसरा बदमाश अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर दिल्ली की ओर भाग लिया। पुलकित ने शोर मचाया लेकिन बदमाश फरार हो गए। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलकित के हाथ में चोट आईं है। उसे एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
        
पुलिस असास पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि बदमाश नीलगिरी अपार्टमेंट से ही पीछा कर रहे थे। ऐसे में फुटेज से उनका सुराग लग सकता है। सीओ साहिबाबाद राकेश मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment